Love Romantic Sad Hindi Shayari

preety girl hollywood actress images

⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷

         Love shayari in hindi MORE...


  • अंग्रेजी के इस Love के जमाने में ...


           मेरी हिंदी के "मोहब्बत" को कौन समझे ।।

⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷
  • तुम कुछ ऐसे लिपट जाओ, मेरी तक़दीर के साथ .. 


           जैसे मशहूर है इश्क़, रांझे की हीर के साथ .....

⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷
  •  तुम्हारे ही ख्याल करते करते , खत्म हो गया ये सारा दिन !


           और अगली सुबह फिर 

           तेरी ही ख्वाहिश से, शुरू होगा नया दिन  !!!

           sad bewafa dard shayari  more...


indian cute girl


⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷
  • तुम और मैं , और हमारी प्यार की मीठी बातें  ।


          झुकी पलकें तुम्हारी , और यूँ इशारों में कर दिए इजहार की बातें ।।।

⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷
  • बैठे थे बड़े फुरसत से ,

          तेरी एक फुरसत के इंतज़ार में  ।। 

          तू कब निकले बन ठन कर ,,

          और देखे अपने चांद को, बैठे रहे चांद के दिदार में ।।

⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷
  • मिसाल बन कर जिए  है  हम  इस शहर  में ...!!


          तुम्हे सदियाँ  गुजर  जाएगी  हमे  भुलाने  में ...!!

⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷

  • हो जाती हैं , मेरी धड़कने भी तेज़ ,


          जब यूं ही तुम मेरे करीब से गुजर जाती हैं ...
          

          Love romantic shayari  more...

beautifull girl images


⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷
  • किस्मत में अपनी वो मुझको न लिख सका ..।


          आज उसने पन्नो पे लिखकर मेरा नाम , मुझे अपना बना लिया  ..।

⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷
  •  अब आलम ये हैं कि ,


           तुम्हारे हिस्से कि बातें भी, अब

           मुझे खुद से ही करनी पडती ...!!!

           Romantic love shayari Read continue ...

⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷⟷

Comments

Popular posts from this blog