LOVE SHAYARI IN HINDI

LOVE SHAYARI IN HINDI

"इश्क़ का
डर से कोई वास्ता नहीँ होता...
ये उधर भी रख देता है क़दम अपने,
जिधर कोई रास्ता भी नहीँ होता ...

↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔

तुमसे मिलने की चाहत कुछ एसा । 
मुसाफिर बूँद बूँद पानी के लिये तरसे जैसा ।

↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔
 
उसकी सूरत पर नज़र जाती भी तो कैसे ,
मै कम्बख्त उनके झुमके पर ही दिल हार बैठा था ...


↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔

बस इतना-सा ही बाकी रह गया हैं,,ताल्लुकात उनसे...
वो सामने तो होते हैं मगर, होती नहीं बाते उनसे...

↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔

नहीं मालुम मुझको फर्क मोहब्बत और जरुरत का

सिर्फ इतना मालुम है कि तेरे बिन अधूरे है हम ...

↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔

HINDI ROMANTIC SHAYARI

HINDI ROMANTIC SHAYARI

मत पूछ किस कदर आता है प्यार तुझपे 
मन करता है होठो पर होंठ रखकर पी जाऊँ सांस तेरी ...

↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔

 थोड़ा नशा चाय का,और थोड़ा तुम्हारा भी ,,
आज बहक जाने का दिल कर रहा, हमारा भी ..!!!

↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔

हल्की हल्की सी मुस्कराहटें, और उनका ख्याल ...
बड़ा अजीब होता हैं कम्बक्त, ये मोहब्बत करने वालो का हाल ...

BEWAFA SHAYARI  READ...

↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔

जरा ठहरो तो, जी भर के देखूं तुम्हे ,
जमी पे चाँद कहाँ रोज रोज नजर आता  ।।।

↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔

कहा था उनसे ,, इतने करीब मत आओ ,,
पर एक न सुना उसने,  अब छोड़कर उसने, कर दिया तन्हा मुझे ...

↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔

कईक लोगो के जुबां से सुने थे, मैंने  मोहब्बत के किस्से ...
जब खुद किया तब जाना, ये  मोहब्बत बदनाम क्यूँ है ..

↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔

मेरे रूह का मिलन, तुम्हारे रूह से हो जाये, 
 मेरी साँसे कुछ देर, तेरी बाहों में सो जायें ।।।

↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔

VERY LOVE SHAYARI IN HINDI

VERY LOVE SHAYARI IN HINDI

 तुम्हारे हुस्न  से  लीपटी हैं  काली  काली  साड़ी  तेरी,,
मत आ जाना सामने तु , कही  लग  ना जाये तुझे नजर  मेरी ।।।

↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔

सुनो मन,
अगर मै कभी खो गया,,
तब, क्या तुम मुझे ढूँढने आओगे ???

More Reading ...
↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔

 प्यार तो हैं तुमसे..पर हम बोलते नहीं
दिल ही दिल में रखते हैं..राज खोलते नहीं 

↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔

 हजार शिकायते रट रखी थी हमने, उन्हें सुनाने को,,
वो मुस्कुरा कर ऐसे गले लगे, कि मुझे एक भी याद ना रही ...

↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔

 चाहत की बारिशों का कोई मौसम कहाँ होता है....
वो तो बेसुध बरसती है बिना रुके उम्र ढलने तक.....

↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔

कौन , आएगा यहाँ ?
कोई न आया होगा ! हमारा दरवाजा
हवाओं ने हिलाया होगा !!!

↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔

"हर दुआ में ...हसरतों की बंदगी रही ..!
मुझसे एक  कदम दूर ...मेरी जिंदगी रहीं ..!!

↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔

BAHUT LOVE SHAYARI

BAHUT LOVE SHAYARI

 सफर खत्म कर देंगे हम तो वहीं पर
जहाँ तक.....तुम्हारे कदम ले चलेंगे

↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔

महसूस खुद को तेरे बिना मैंने कभी किया नहीं ।
तू क्या जाने लम्हा कोई मेने कभी जिया नहीं..

↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔

 न किया कीजिए शरारत अपनी मदहोश नज़रों से ...
 मचल गया दिल... तो बड़ी मुश्किल हो जाएगी...!!!

↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔

 तुझे क्या पता तेरे इन्तजार में हमने   कैसे वक्त गुजारा है
एक बार नहीं हजारों बार तेरी तस्वीर को निहारा है

↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔

तेरी इबादत में रोजा इस बार हो रहा है 
लव पे रख दे लव मेरा इफ्तार हो रहा है

↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔

दंग रह गया मैं उसके हुस्ने-दीदार के बाद ...
सच अब बता सकता हूँ, खूबसूरती क्या चीज़ है ...

↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔

LOVE SAD SHAYARI IN HINDI

LOVE SAD SHAYARI IN HINDI

काश , तकदीर में एक शब्द लिखने की इजाजत हमें हो जाए ,
बस लिखे हम तेरा नाम__और तेरे हो जाए ...


↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔
↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔↔

Comments

Post a Comment

Popular posts from this blog