DARD ROMANTIC SAD LOVE SHAYARI IN HINDI

DARD ROMANTIC SAD LOVE SHAYARI IN HINDI

⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟

LOVE SHAYARI IN HINDI

दर्द , आरज़ू , यादें , तमन्ना , तड़पन, शौक-ए-बेताबी
ये सब चीजें तुम्हारी ही हैं , तुम आकर कभी ले जाओ इन्हें ।


⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟


हद से ज्यादा गुमनाम सी है चाहत के रास्ते ...!!
इसमें,
तू भी लापता...मैं भी लापता...!!!


⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟


"पूरी की पूरी दुकान मुहँ-माँगी कीमत में बिक जायेगी •••
जिस दिन दद॔-दे-दिल की दवा बाजार में आयेगी •••


⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟


माना कि लोग मरने के बाद भूल जाते हैं सभी ..
मगर मुझे ज़िन्दा भूल कर तुमने कमाल कर दिया ।।


⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟

SAD  LOVE SHAYARI IN HINDI


लाकर मेरे करीब , खुदा ने तुम्हे मुझसे दूर कर दिया ।
तकदीर ने भी मेरे साथ एक नई चाल चल दिया ।।।

SAD  LOVE SHAYARI IN HINDI


⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟


उन्हें छूना मौत ए जुर्म है, तो मेरी मौत का इंतजाम करो ।
आज मेरे दिल की जिद है, की उन्हे सीने से लगाना है ... !!


⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟


सारी शहर ढूंढती है जिसे डिब्बे मे ।
वो मीठा तो आप अपने होंठो मे रखती हो ...


⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟


मीठा-मीठा सा था इश्क़ हमारा और..
बीच-बीच में आपके ख्वाब व आपकी मुस्कान आती रही ...!!!


⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟

ROMANTIC LOVE SHAYARI 

मैं तुम्हारे होठों की लिपीस्टीक खराब कर सकता हूँ । 

पर यकिन करो , तुम्हारे आखों का काजल कभी बहने नहीं दूंगा ।


ROMANTIC LOVE SHAYARI

⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟


अपनी शामों में हिस्सा, फिर किसी को ना दिया,
इश्क़ तेरे बिना भी, मैनें इश्क़ सिर्फ तुझसे ही किया !!!


⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟


कुछ लोगों की बात ही कुछ और होती हैं ।
 बीना देखें,बिना मिले,बिना बात किए, 
फिर भी उनसे बेहिसाब मोहब्बत हो जाती हैं ।


⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟
 

ये इश्क भी शराब का नशा जैसा ही है यारो,,,
करें तो मर जाएँ , और छोड़े तो किधर जाएँ ..


⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟.


बनकर एहसास तुम मेरी धड़कन के पास रहते हो
तस्वीर से तुम मेरी आँखों के पास रहते हो,


⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟

QUOTES LOVE SHAYARI

 ये लम्हा फ़िलहाल जी लेने दे  ,,

 हर लम्हा ख़ूबसूरत है , मुस्कुराओ और ख़ुश रहो  ।।।


QUOTES LOVE SHAYARI SARA ALI KHAN

⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟


आऔ बैठो करीब मेरेे
 कुछ तो बात कर लो.. !
मैं हूँ ख़ामोश गर तो
तुम ही शुरुआत कर लो... .


⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟


तुझे कोई और भी चाहे,
इस बात से दिल थोडा थोडा जलता है...
पर फखर है मुझे इस बात पे कि,
हर कोई मेरी पसंद पे ही मरता है !!



⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟
 

इस 'दुनिया' में
गुमसुम रास्ते की भी
एक अलग सी 'दुनिया' है..
जिसमें शामिल
तुम भी हो..
जिसमें शामिल
मैं भी हूँ.!"


⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟

RAIN LOVE SHAYARI


"बरसती हुई बूंदों का
मज़ा तो आता है..
इसके लिये,'नदी' को
'बादल' के 'बरसने' का 
'MANSOON' तक
इंतज़ार करना आता है...
RAIN LOVE SHAYARI COUPLE IMAGES


READING CONTINUE  MORE ...

⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟⥟

Comments

Popular posts from this blog