TU KITNA V ILJAM LAGA MUJH PAR

CUTE GIRL LOVE SHAYARI BEAUTIFUL FACE GIRL IMAGES

Hindi love sad collection more ...

तु चाहे कितने भी इलजाम लगा मुज पर ..

मै शीर्फ वो करता हु जो मेरा दिल कहता है ..

मुजे अब कुछ भी साबित नही करना  ...

मैने शीर्फ तेरी रूह को चाहा है ..

और मुजे तुज पर नही, तेरी रूह पर यकीन है .
.
एक दिन तू लौट कर आएगी ...

 मैने जो भी वादा कीया है ,

Bewafa shayari hindi  more ...

हर हाल मे निभाऊंगा ....

मुजे अब कोई भी रिश्ता साबीत नही करना .
.
मै बदनसीब इतना, ये तो जान चुका हु  ,

कि मेरी तकदीर मे तेरा प्यार नही है ...

नही चाहिये मुजे भीख मे दीये हुए मोहब्बत  ....

जो अपनी मरजी पर गले लगाये नहीं ...

तुने तो अपना जब जी चाहे मुंह मोड ले ....

माफ करना ये सब मुजे तुजे नही करना आता  ,,

पर दर्द तुने मुझे भरपूर दिया ....

और मेरी कमजोरी ये है

की मुजे कुछ छूपाना नही आता .......

 Love Romantic Shayari more ...

Comments

  1. winter shayari in hindi
    https://hearttenant.com/winter-shayari-in-hindi-season-status/

    ReplyDelete

Post a Comment

Popular posts from this blog