KASH KOI AISI JAGAH BANE 

BEAUTIFUL GIRL IMAGES

           Love sad shayari more... 

  • काश कोई ऐसी जगह बने जहां 

           दिल के टुकरे को फिर से जोड़ दिया जाता हो।


  • जिन्दगी का यह तरीका भी , आजमाना चाहिये...

          जंग अगर महबूब से हो, तो हार जाना चाहिये..
..

  • उसकी ना थी कोई खता, हम ही कुछ गलत समझ बैठे ,, 

           वो तो बस प्यार से बाते करते थे ,
           और हम ही उसे प्यार समझ बैठे !!

           Yaad shayari more ...

  • दीदार के काबिल कहां हैं मेरी सूरत!!!

          ये तो उनकी जुबान है, जिसने हमे चांद कहा ।


  • मैं चाहता हूँ... तुमसे हो बातचीत मेरी ...मगर

           डरता हूँ... कहीं तुम बत्तमीज न समझ लो जुबां को मेरी ...!!


  • हमने न रखी हैं, तेरे सिवा किसी और  से मोहब्बत की चाहत ..,

          एक तू ही बहुत है, मुझे ज़िन्दगी भर तडपाने के लिये ..,।
         
          Good morning love shayari more ...

Comments

Popular posts from this blog