couple love photos valentine day images
                            https://hearttenant.com/shayari/love-shayari/Teri meri new love song

तेरी मेरी.. तेरी मेरी..
तेरी मेरी.. तेरीमेरी कहानी
तेरी मेरी.. तेरी मेरी.. तेरी मेरी.. तेरीमेरी कहानी
पूरी ना हो पायी इस जनम में, हम तुम मिलेंगे उस जनम में...
पूरी ना हो पायी इस जनम में, हाय हम तुम मिलेंगे उस जनम में ...
किसी और की महक मैंने ली ही नहीं , कभी तुझसे से अलग मैं रहा ही नहीं...
फिर कैसे जुदा मैं तुझसे रहूँ, ये दर्द सनम हाय कैसे सहूँ तेरी मेरी..
तेरीमेरी कहानी हो तेरी मेरी.. तेरीमेरी कहानी SAD SHAYARI IN HINDI
तेरे ही नाम से दिल मेरा धकड़े तेरे ही ख़यालों में सुबह शाम तड़पे
तू ना मिलेगी मुझको पता है दिल है की फिर भी मानता नहीं है
हो तेरे ही नाम से दिल मेरा धकड़े तेरे ही ख़यालों में सुबह शाम तड़पे तू ना मिलेगी
 मुझको पता है दिल है की फिर भी मानता नहीं है
दिल है की फिर भी मानता नहीं है दिल है की फिर भी मानता नहीं है
किसी और की महक मैंने ली ही नहीं कभी तुझसे से अलग मैं रहा ही नहीं
फिर कैसे जुदा मैं तुझसे रहूँ ये दर्द सनम हाय कैसे सहूँ
तेरी मेरी.. तेरीमेरी कहानी हो तेरी मेरी.. तेरीमेरी कहानी तेरी मेरी..
तेरीमेरी कहानी हो तेरी मेरी.. तेरीमेरी कहानी
पूरी ना हो पायी इस जनम में हम तुम मिलेंगे उस जनम में
पूरी ना हो पायी इस जनम में हाय हम तुम मिलेंगे उस जनम में
तेरी मेरी.. तेरी मेरी कहानी हो तेरी मेरी.. तेरी मेरी कहानी तेरी मेरी..
तेरी मेरी कहानी हो तेरी मेरी.. तेरी मेरी कहानी ...LOVE SHAYARI IN HINDI

Comments

Post a Comment

Popular posts from this blog